Home News Business

डायनिंग हॉल की आड़ में शराब बेचने के आरोप में संचालक पर मामला दर्ज

Banswara
डायनिंग हॉल की आड़ में शराब बेचने के आरोप में संचालक पर मामला दर्ज
@HelloBanswara - Banswara -
घाटोल थाना पुलिस ने गुरुवार को कार्रवाई करते हुए कस्बे में एक सिनेमा हॉल परिसर में संचालित डायनिंग हॉल की आड़ में शराब बेचने व संदिग्ध गतिविधियों के आरोप में डायनिंग हॉल संचालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हालांकि संचालक मौके से फरार हो गया।

घाटोल थानाधिकारी कर्मवीर सिंह चौहान ने बताया कि पिछले कई दिनों से कस्बे की सिद्धि विनायक कॉलोनी के लोगों द्वारा कॉलोनी में स्थित एक सिनेमा हॉल परिसर में चल रहे डायनिंग हॉल में अवैध शराब परोसने व संदिग्ध गतिविधियों की शिकायत सामने आई थी। इसके बाद मुखबिर कि सूचना पर गुरुवार को मय जाब्ता डायनिंग हाल में दबिश दी।

दबिश में डायनिंग हॉल के काउंटर से 3 पेटी बीयर व अंग्रेजी शराब के 10 पव्वे जब्त किए। हालांकि डायनिंग हॉल संचालक नरेश ननोमा भनक लगने पर मौके से भाग निकला, जिसकी तलाश जारी है। साथ ही सिनेमा हॉल के मालिक की भूमिका भी संदिग्ध मानते जांच की जा रही है।

उदयपुर मुख्य मार्ग पर पेड़ गिरा, दो घंटे सड़क जाम बांसवाड़ा-उदयपुर मुख्य मार्ग पर बड़लिया बस स्टेशन के पास सड़क किनारे विशाल बबूल का पेड़ गिरने से मुख्य सड़क दो घण्टे जाम रही। बड़लिया टोल प्लाजा के प्रभारी नागेन्द्रसिंह सिसोदिया ने पहुंचे और जेसीबी की मदद से पेड़ हटाकर मार्ग सुचारू किया।

Ground Water
शेयर करे

More news

Search
×