Home News Business

शराब के पैसे नहीं देने पर बस चालक को पीटा, मामला दर्ज

Banswara
शराब के पैसे नहीं देने पर बस चालक को पीटा, मामला दर्ज
@HelloBanswara - Banswara -
गणेशपुर : नरणिया महुड़ी बस स्टैंड के पास गुरुवार को कुछ बदमाशों ने बस रोक कर चालक से शराब के रुपए मांगे। चालक के रुपए नहीं देने पर मारपीट की। चालक ने दाेवड़ा पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज कराया है। दरअसल, रायकी आसपुर निवासी महेन्द्र पुत्र केसर सिंह निजी बस चालक है।

डूंगरपुर-आसपुर मार्ग पर बस चलाता है। गुरुवार सुबह बस लेकर आसपुर जा रहा था। इस दौरान बस में एक व्यक्ति शराब पीकर बैठा हुआ था। इस पर परिचालक राजू ने उससे टिकिट के रुपए मांगे। आरोपी ने रुपए नहीं देकर परिचालक के साथ लड़ाई झगड़ा किया। इस पर नरणीया महुड़ी बस स्टैंड पर बिना रुपए दिए उतर गया। इसके बाद बस आसपुर के लिए रवाना हुई। दोपहर को वापसी के दौरान कुछ लोग बस स्टैंड के पास खड़े थे। उन्होंने बस को रोका और चालक काे सीट से नीचे उतार कर मारपीट करने लगे।

बदमाशों ने पहले टिकिट मांगने को लेकर मारपीट की। इसके बाद शराब के रुपए मांगने लगे। चालक के मना करने पर मारपीट करने लगे। एक बदमाश ने चालक के सिर पर नुकीली वस्तु से वार किया। इससे चालक के सिर पर खून निकलने लगा। चालक के साथ मारपीट करते देख बस में सवार परिचालक व यात्रियों ने बीच बचाव किया। इसके बाद बदमाश मौके से भाग गए। इस पर पुलिस काे रिपोर्ट दी है।

शेयर करे

More news

Search
×