Home News Business

30 फीट ऊंचाई से बहती नदी में गिरी बोलेरो:​​​​​​​ पिलरों से अटकी जीप, रस्सी की मदद से ड्राइवर को निकाला

Banswara
30 फीट ऊंचाई से बहती नदी में गिरी बोलेरो:​​​​​​​ पिलरों से अटकी जीप, रस्सी की मदद से ड्राइवर को निकाला
@HelloBanswara - Banswara -

उदयपुर रोड पर शुक्रवार शाम को एक सड़क हादसे में बोलेरो जीप 30 फीट ऊंचाई से कागदी नदी में जा गिरी। जीप बहाव की साइड गिरकर पुलिया के पिलर में अटक गई। गाड़ी का ड्राइवर साइड ऊपर था, जहां से चालक गेट खोलकर ऊपर चढ़ गया, जिसे लोगों ने रस्सी की मदद से बाहर निकाल लिया। ड्राइवर ने घटनास्थल से कुछ किलोमीटर पहले एक बाइक सवार तीन जनों को चपेट में ले लिया था, जिसका लोग बाइक से पीछा कर रहे थे। बचने के लिए चालक ने गाड़ी को तेज दौड़ाई और पुलिया की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरा। ड्राइवर की पहचान माकोद निवासी विक्रम पुत्र शंकर निनामा के तौर पर हुई है, जिसे लोग शराब के नशे में होना बता रहे हैं। मामला सदर थाने का है।

दुर्घटना के बाद पुलिया पर जमा हुई भीड़।
दुर्घटना के बाद पुलिया पर जमा हुई भीड़।

पुलिस ने बताया कि उदयपुर रोड से आ रहे जीप चालक की गफलत से बाइक सवार तीन जने चपेट में आ गए। दुर्घटना में बाइक सवार नीचे गिर गया। ये देख वहां मौजूद दूसरे लोगों ने जीप चालक को पकड़ने के लिए पीछा किया। गफलत में तेज दौड़ रही जीप चिड़ियावासा पुलिया से नीचे जा गिरी। अभी कागदी डेम के गेट खुले हुए हैं। इसलिए पुलिया पर बहाव तेज है। पानी के कारण इतनी ऊंचाई से गिरी जीप का चालक सुरक्षित बच गया। लोगों ने रस्सी की मदद से चालक को बाहर निकाल लिया। हालांकि जीप अभी भी पिल्लरों से अटकी हुई है।

रोगी वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाए गए घायल।
रोगी वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाए गए घायल।

राखी के लिए मिठाई खरीदने गए थे
इधर, महात्मा गांधी जिला अस्पताल पहुंचे बाइक सवार घायलों की पहचान बड़गांव निवासी कृति (18) पुत्री भोला, मनीषा (16) पुत्री परतु और भैरूलाल (35) पुत्र रूपजी के तौर पर हुई है। घायलों को यहां प्राथमिक उपचार दिया गया। वहीं अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल कृति ने बताया कि वह सभी बाइक लेकर दुकान पर मिठाई लेने गए थे।
मेडिकल कराने भेजा है
इधर, सदर थाना प्रभारी तेजसिंह सांदू ने बताया कि ड्राइवर का मेडिकल कराने भिजवाया है। डॉक्टर की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करेंगे। फिलहाल युवक नशे में जान पड़ रहा है। घायल लोगों की अभी सूचना नहीं मिली है।

Ground Water
शेयर करे

More news

Search
×