Home News Business

बांसवाड़ा: बाइक सवार दंपती से लूटपाट का खुलासा, 2 गिरफ्तार

Banswara
बांसवाड़ा: बाइक सवार दंपती से लूटपाट का खुलासा, 2 गिरफ्तार
@HelloBanswara - Banswara -

कोरोना महामारी के बीच लूटपाट के एक मामले का कोतवाली पुलिस ने खुलासा किया. पुलिस ने बाइक सवार दंपती से लूटपाट के मामले की गुत्थी सुलझाते हुए दो युवकों को गिरफ्तार भी किया है. पुलिस ने लूटा गया मोबाइल और मंगलसूत्र बरामद कर लिया है. आरोपियों से पूछताछ में और भी वारदातें खुलने की संभावना जताई गई है.

बांसवाड़ा. शहर के खालू कॉलोनी निवासी दीपक कुमार पुत्र सुखलाल कलाल ने कोतवाली थाने में लूटपाट होने के संबंध में रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट के अनुसार 18 मई को वह अपनी पत्नी के साथ दोपहर करीब 3 बजे स्कूटी से कुपड़ा जा रहा था. रास्ते में लोधा तालाब की पाल पर दो अज्ञात बाइक सवार लोगों ने उसकी पत्नी के हाथ से बैग छीन लिया और वहां से भाग खड़े हुए.

ऐसे में उसने अपनी रिपोर्ट में बताया कि लूटे गए बैग में सवा तोला सोने का मंगलसूत्र और 1 हजार रुपए की नकदी के अलावा एक मोबाइल भी था. रिपोर्ट दर्ज करने के साथ थाना प्रभारी भैयालाल आंजना ने इस वारदात को लेकर सहायक पुलिस उपनिरीक्षक नारायण सिंह, हेड कांस्टेबल गजेंद्र सिंह, कॉन्स्टेबल केशव चंद्र , इंद्रजीत सिंह, भानु प्रताप सिंह और महिपाल सिंह के साथ एक टीम का गठन किया और लुटेरों की तलाश शुरू की गई.

शहर कोतवाल आंजना के अनुसार पड़ताल के दौरान पुख्ता सूचना मिली कि जरी गांव के कुछ लोग बदमाश प्रवृत्ति के हैं और इस प्रकार की वारदातों को अंजाम देते हैं. पुलिस टीम ने गांव के पप्पू पुत्र राजेश डिंडोर और कुंडा जरी निवासी जीतू पुत्र सवजी डिंडोर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया. पुलिस की पूछताछ के आगे दोनों ही ठीक नहीं पाए और लूटपाट की वारदात को अंजाम देने का अपराध कबूल कर लिया.

आंजना ने बताया कि आरोपियों से सवा तोले सोने का मंगलसूत्र और मोबाइल बरामद कर लिया गया है. साथ ही बैग और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामदगी का प्रयास किया जा रहा है. पूछताछ में आरोपियों से और भी वारदातें खुलने की संभावना है.

शेयर करे

More news

Search
×