Home News Business

बड़ाना सरपंच ने नशे में पंचायत समिति में कर्मचारियों से की गालीगलौच, धमकी दी

Banswara
बड़ाना सरपंच ने नशे में पंचायत समिति में कर्मचारियों से की गालीगलौच, धमकी दी
@HelloBanswara - Banswara -

पंचायत समिति घाटोल की ग्राम पंचायत बडाना के सरपंच पूंजीलाल निनामा ने शुक्रवार को पंचायत समिति कार्यालय में हंगामा कर दिया। शराब पीकर आए सरपंच ने समिति में आकर आवास कक्ष का दरवाजा भीतर से बंद कर दिया, साथ ही वहां मौजूद कर्मचारियों से आधे घंटे तक गाली गलौच कर जान से मारने तक की धमकी दे डाली। सरपंच ने एक महिला कर्मचारी से भी बदसलूकी की। सूचना पर पहुंचे घाटोल विकास अधिकारी ने इसे गंभीरता से लेते हुए सरपंच के खिलाफ घाटोल पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कराई।रिपोर्ट में बीडीओ ने बताया कि रोजाना की तरह पंचायत समिति की घाटोल की आवास शाखा में कार्मिक अपना राजकार्य करने में व्यस्त थे। तभी दोपहर 3 बजे सरपंच पूंजीलाल निनामा आए और संबंधित काम और रुपयों का विवरण चैक करवाने के बाद 10 मिनट बैठकर लौट गए। थोड़ी ही देर में दोबारा आवास शाखा में आए और कमरे का दरवाजा भीतर से बंद कर दिया। इस दौरान कक्ष में कनिष्ठ सहायक सीमा शर्मा, कम्प्यूटर ऑपरेटर महेंद्र वडेरी, लालशंकर निनामा और यश जोशी मौजूद थे। जिनसे सरपंच ने गाली गलौच की, साथ ही कर्मचारियों को जान से मार डालने और गोली मारने की धमकी तक दी। करीब 30 मिनट हंगामा करने के बाद सरपंच वहां से चला गया। बीडीओ ने रिपोर्ट में बताया कि सरपंच की इस हरकत से पंचायत समिति के कार्मिक पूर्ण रूप से तनाव में आ चुके हैं। बीडीओ ने सरपंच के खिलाफ केस दर्ज करने की शिकायत दर्ज कराई है। इस संबंध में बडाना सरपंच पूंजीलाल निनामा से कॉल के जरिये संपर्क करने की काेशिश की लेकिन फोन स्विच ऑफ पाया गया। गौरतलब है कि इस दौरान पंचायत समिति का का कार्य पूरी तरह से प्रभावित हुआ। सूत्रों की माने तो सरपंच द्वारा इस तरह से पंचायत में आकर पहले भी हंगामा किया गया है। इसको लेकर अब पंचायत समिति कर्मचारियों में आक्रोश है और वे कार्यालय आने से घबरा रहे हैं। इसी वजह से बीडीओ द्वारा थाने में शिकायत दी है।

सरपंच पूंजीलाल पहले भी बदतमीजी कर चुका है

 मैं प्रोबेशन पर आए आईएएस के साथ सवनिया था। मुझे कार्यालय से कॉल आया कि बड़ाना सरपंच पूंजीलाल हंगामा कर रहा है। शराब भी पी रखी थी। सरपंच पूंजीलाल निनामा पहले भी बदतमीजी कर चुका है। कर्मचारियों को गोली मारने की धमकी दी। कल से कोई कर्मचारी कार्यालय आना नहीं चाहता। चौकी पर शिकायत दर्ज कराई है। हरकेश मीणा, बीडीओ, घाटोल

 बीडीओ ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है, लेकिन केस दर्ज करने से बीडीओ ने ही इनकार कर दिया है। मामले की जांच कर रहे हैं। चैलसिंह, खमेरा थानाधिकारी।

2024 Fun Festiva
शेयर करे

More news

Search
×