Home News Business

सहायक सांख्यिकी अधिकारी 3 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार:लोन की दूसरी किस्त जारी करने के लिए घूस लेते ACB ने दबोचा

Banswara
सहायक सांख्यिकी अधिकारी 3 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार:लोन की दूसरी किस्त जारी करने के लिए घूस लेते ACB ने दबोचा
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाड़ा जिला कलेक्टर परिसर में स्थित अनुजा निगम के कार्यालय में सहायक सांख्यिकी अधिकारी दीपक डिंडोर को कार्यालय परियोजना प्रबंधक बांसवाड़ा से 3000 रुपए की रिश्वत राशि देते धर दबोचा। यह रिश्वत राशि परिवादी से स्वीकृत शुदा लोन की दूसरी किस्त जारी करने की एवज में मांगी गई थी।

बांसवाड़ा में शुक्रवार दोपहर बाद बांसवाड़ा एसीबी की टीम ने सहायक सांख्यिकी अधिकारी दीपक डिंडोर को 3000 की रिश्वत राशि लेते हुए कार्यालय परियोजना प्रबंधक बांसवाड़ा से गिरफ्तार कर लिया। उसके बाद में टीम ने उनके आवास सहित अन्य ठिकानों पर भी दबिश देकर तलाशी ली। परिवादी द्वारा भ्रष्टाचार निरोधक कार्यालय बांसवाड़ा को शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिस पर एसीबी के एएसपी माधव सिंह ने शिकायत का सत्यापन किया और आज शुक्रवार को रिश्वतखोर अधिकारी को उसके ही दफ्तर से रिश्वत राशि लेते धर दबोचा। कार्यवाही होते ही कलेक्ट्रेट परिसर में हड़कंप सा मच गया।

एसीबी के एएसपी माधव सिंह सोढा ने बताया कि परिवादी से स्वीकृत लोन की दूसरी किस्त तीस हजार रुपए जारी करने की एवज में 5000 रुपए की रिश्वत राशि मांगी थी ,जिसमें परिवादी ने पहले 2000 रुपए दे दिए थे और 3000 रुपए की राशि और मांग की थी। जिसको लेकर परेशान होकर पीड़ित ने एसीबी में मामला दर्ज कराया था और आज बकाया 3000 रुपए की रिश्वत राशि लेते आरोपी अधिकारी दीपक डिंडोर को रंगे हाथों पकड़ लिया। सहायक सांख्यिकी अधिकारी दीपक डिंडोर पुत्र लाल सिंह डिंडोर निवासी गांव मेहराणा तहसील सज्जनगढ़ जिला बांसवाड़ा का मूल निवासी है।

शेयर करे

More news

Search
×