Home News Business

राष्ट्रीय मार्ग 113 पर हुआ  फिर बड़ा हादसा दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगो की मौत

Pratapgarh
राष्ट्रीय मार्ग 113 पर हुआ  फिर बड़ा हादसा दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगो की मौत
@HelloBanswara - Pratapgarh -

प्रतापगढ़ .. राष्ट्रीय मार्ग 113 पर हुआ  फिर बड़ा हादसा दुर्घटना में तीन व्यक्तियों की जान गई निंम्बाहेडा की ओर से आ रही  सीमेंट की कैप्सूल कुलमीपुरा बस स्टैंड पर बाइक सवार को लिया चपेट मे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

सुचना पर धमोत्तर पुलिस मौके पर पहुची  दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र और पोती की मौत हो गई। हादसा कुलमीपुरा बस स्टैंड के पास हुआ, यहां पर एक तेज रफ्तार कैप्सूल ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे तीनों की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया है। जिससे मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई है।

मिली जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग 113 पर शाम को कुलमीपुरा गांव के रहने वाले अंबालाल पाटीदार और उसका बेटा नंदलाल अपनी 11 वर्षीय पोती के साथ बाइक से गांव की ओर आ रहे थे ।तभी निंबाहेड़ा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार कैप्सूल ने उनको कुलमीपुरा बस स्टैंड पर अपनी चपेट में ले लिया और मौके से फरार हो गया। हादसा इतना जोरदार था कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया और शवों को नहीं उठाने दिया। ग्रामीणों का कहना है कि यहां पर पहले भी इस तरह के हादसे हो चुके हैं और ग्रामीणों ने स्पीड ब्रेकर बनवाने की मांग की थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।  बुधवार को भी तेज रफ्तार के कारण 3 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी ।जब तक यहां पर स्पीड ब्रेकर नहीं बनाया जाता है और आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होती है तब तक जाम लगा रहेगा ।ग्रामीणों ने प्रशासनिक अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग की है।

फिलहाल एनएच 113 पर जाम होने के कारण बड़ी संख्या में वाहनों की कतार लग गई है।

शेयर करे

More news

Search
×