Home News Business

SBI द्वारा नये ICU वार्ड के लिए AC सुपुर्द

Banswara
SBI द्वारा नये ICU वार्ड के लिए AC सुपुर्द
@HelloBanswara - Banswara -

एसबीआई (SBI) फाउंडेशन द्वारा सामाजिक सेवा दायित्वों के निर्वहन के तहत आज बांसवाड़ा जिले के सबसे बड़े महात्मा गांधी चिकित्सालय में निर्माणाधीन आईसीयू के लिए अस्पताल प्रशासन को दो एयर कंडीशनर सुपुर्द किए गए।

इस अवसर पर चिकित्सालय के मुख्य चिकित्सा अधिकारी एन एल चरपोटा, हेल्थ मैनेजर हेमलता जैन, एसबीआई के क्षेत्रीय प्रबंधक मुकेश द्विवेदी, मुख्य प्रबंधक सुशील त्रिवेदी एवं मुख्य प्रबंधक अमित मेहता उपस्थित थे।

द्विवेदी ने बताया कि SBI द्वारा समय-समय पर विभिन्न सामाजिक कल्याण की गतिविधियों में सहयोग हेतु अंशदान किया जाता रहा है और यह इसी कड़ी का एक भाग है। उन्होंने कहा कि बांसवाड़ा जिले में भारतीय स्टेट बैंक की 19 शाखाएं कार्यरत हैं जिनके माध्यम से ग्राहकों को विभिन्न प्रकार की बैंकिंग सुविधाएं निर्बाध रूप से प्रदान की जाती रही हैं। वर्तमान कोरोना प्रभावित परिदृश्य में भी बैंक कर्मियों ने अपनी पूरी निष्ठा के साथ सेवाएं दी हैं।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी चरपोटा ने कहा कि SBI की ओर से यह भेंट क्षेत्र के गंभीर बीमारियों से ग्रसित निर्धन रोगियों के लिए अमूल्य सौगात है। हेमलता जैन ने कहा कि वर्तमान आईसीयू को कोरोना वार्ड में परिवर्तित किए जाने के कारण चिकित्सालय को अतिशीघ्र नए आईसीयू की आवश्यकता थी जिस को संचालित करने के लिए वातानुकूलन एक बड़ी समस्या थी जिसे बैंक के सहयोग से सुगमता से सुलझा लिया गया। भविष्य में भी बैंक से इसी प्रकार की सुविधाएं मिलते रहने की आशा है।

शेयर करे

More news

Search
×