महिला ने जहर खाने से पहले वीडियो एसपी को भेजा, अस्पताल में भर्ती

Updated on July 7, 2019 Crime
महिला ने जहर खाने से पहले वीडियो एसपी को भेजा, अस्पताल में भर्ती  , Banswara "महिला ने जहर खाने से पहले वीडियो एसपी को भेजा, अस्पताल में भर्ती , पति को निर्दोष बताते हुए कार्रवाई नहीं करने पर सुसाइड करने की दी थी चेतावनी "

 बांसवाड़ा तलवाड़ा निवासी एक महिला ने शनिवार को जहर पीकर खुदकुशी करने की कोशिश की। गंभीर हालत में उसे एमजी अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि खुदकुशी की कोशिश से पहले महिला ने एक वीडियो बनाकर एसपी को व्हाट्सअप के जरिये भेजा था। फिलहाल पुलिस ने महिला के बयान दर्ज कर लिए है। तलवाड़ा निवासी 25 वर्षीय आरती पत्नी नरेश जोशी ने जहर पीकर खुदकुशी की कोशिश की। एएसआई शंभूसिंह ने बताया कि आरती के पति नरेश का उसके भाई से झगड़ा हो गया था। नरेश के खिलाफ बहन के घर से 50 हजार चोरी करने की शिकायत थी। चूंकि, मामला परिवार का था इसलिए आपस में समझने की बात कही थी। लेकिन, बाद में आरती को लगा कि उसका पति निर्दोष है और उसे झूठा फंसाया जा रहा है। इस पर वह बाेरवट निवासी उसकी ननद चंदा के घर गई और जहर खा लिया। जिस पर चंदा ने उसे एमजी अस्पताल में भर्ती कराया। इस मामले में एसपी तेजस्विनी गौतम से बात की तो बताया कि आरती का वीडियो उन्होंने देखा था। लेकिन नरेश के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज थी। यह पारिवारिक मामला था और उन्होंने आपस में निपटाने की बात कही थी।  
 

वीडियो में कहा- मरने के बाद मुझे न्याय दिलाना  
मैं आप लोगों को इतना बताना चाहती हूं कि, मेरी सास, जेठ-जेठानी और ननद ने मिलकर मेरे पति को झूठे केस में फंसा दिया है। अभी रुपयों की मांग कर रहे हैं मैं दे नहीं पा रही हूं। धमकी देते है कि पैसे नहीं देंगे तो पति को जेल हो जाएगी। वो चाहते है कि हम घर छोड़कर चले जाए। हम जा नहीं रहे थे इसलिए झूठा केस कर दिया है। मेरी आप सभी से बिनती है कि मुझे न्याय दिया जाए। मैंने कलेक्ट्री में भी शिकायत दी थी लेकिन कोई इनक्वायरी नहीं हुई। तलवाड़ा पुलिस भी यही कहती है कि रुपयों दे दो और केस खत्म करो। 



×
Hello Banswara Open in App