रोज रात को बनती थी मिलावटी शराब, पुलिस के बंधी लेने की 5 दिन में जांच करेंगे बागीदौरा डिप्टी

Updated on March 15, 2019 Crime
रोज रात को बनती थी मिलावटी शराब, पुलिस के बंधी लेने की 5 दिन में जांच करेंगे बागीदौरा डिप्टी  , Banswara "एक दिन पहले बड़ी कार्रवाई पर पुलिस का कोई डर नहीं, ढाबों पर खुले में बिकी शराब सेल्समैन ने किया खुलासा, दुकान मालिक और अन्य सेल्समैन भी आरोपी "

एक दिन पहले बड़ी कार्रवाई पर पुलिस का कोई डर नहीं, ढाबों पर खुले में बिकी शराब  
सेल्समैन ने किया खुलासा, दुकान मालिक और अन्य सेल्समैन भी आरोपी  

कुशलगढ़ में सरकारी अंग्रेजी शराब की दुकान की आड़ में रोजाना रात को मिलावटी शराब बनाकर लोगों की जिंदगी दाव पर लगाई जा रही थी। यह खुलासा गिरफ्तार सेल्समैन हिम्मतसिंह राजपूत ने पूछताछ में किया। सेल्समैन ने कबूला कि वह रोज साथियों के साथ मिलकर मिलावटी शराब बनाता था। सेल्समैन हिम्मतसिंह को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। मामले में पुलिस ने दुकान मालिक और एक अन्य सेल्समैन को भी आरोपी बनाया है। जिनकी तलाश जारी है। दुकान से पुलिस बंधी के रजिस्टर मिलने के बाद एसपी तेजस्विनी गौतम ने इसे गंभीरता से लिया है।

एसपी ने कहा कि रजिस्टर दुकान से मिला है। हकीकत सामने लाने के लिए बागीदौरा डीएसपी गोपीचंद मीणा को 5 दिन में जांच पूरी कर तथ्यात्मक रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए है। अगर कोई दोषी पाया गया तो कार्रवाई की जाएगी। इधर, उपखंड अधिकारी सुमन मीणा ने बताया कि पूरे मामले की जांच वे खुद देख रही है। आरोपियों को किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जाएगा। अगर आबकारी विभाग के जांच अधिकारी आदेश के बाद भी कोई कारस्तानी करते है तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि एसडीएम को शराब ठेके की दुकान पर ओवररेट लेेने की शिकायत मिली थी। इसकी जांच के लिए एसडीएम पूरी टीम के साथ गई तो मौके पर भारी मात्रा में मिलावटी शराब मिली। वहीं, एक रजिस्टर में पुलिस बंधी देने के उल्लेख ने मामले को ही चर्चा में ला दिया।  

कुशलगढ़ में मिलीभगत से चल रहे शराब ढाबे  
शराब दुकान पर रेड से मिलावटी शराब का भांडाफोड़ होने के बाद भी कस्बे में शराब ढाबे धड़ल्ले से चल रहे हैं। गुरुवार को कस्बे में पड़ताल की तो गली-मोहल्लों से लेकर बाड़े और दुकान की आड़ में बेधड़क शराब ढाबे नजर आए। गुजरात सीमा से सटा हाेने से पहले ही यहां शराब तस्करी के मामले सामने आ चुके हैं। इस बार दुकान से पुलिस बंधी का रिकॉर्ड मिलने के बाद कई सवाल उठने के बावजूद शराब ढाबा संचालकों पर स्थानीय पुलिस का कोई डर नजर नहीं आ रहा। 

 

By Bhaskar



Leo College Banswara
×
Hello Banswara Open in App