खुशियों के बिच छाया दो घरों में छाया मातम

Updated on March 22, 2019 Accident
खुशियों के बिच छाया दो घरों में छाया मातम, Banswara "धुलेंडी पर रंग खेलने के बाद दो अलग अलग जगह गए दो युवक की डूबने से मौत, खुशियों के बिच छाया दो घरों में छाया मातम"

पहली घटना

धुलेंडी पर रंग खेलने के बाद झरने और नदी पर नहाने गए दो युवकों की पानी में डूबने से मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार 19 वर्षीय विकास मिहिर पुत्र सम्पत डबगर धुलेंडी पर होली मानाने के बाद कडेलिया झरने पर दोस्तों के साथ नहाने गया, जहां पर नहाते के दौरान वो गहरे पानी में चला गया और डूब गया। जब कुछ देर तक वो नहीं आया और दोस्तों को विकास दिखाई नही देने पर उसके दोस्तों ने उसकी तलाश शुरू की कुछ देर बाद विकास बेसुध अवस्था में पानी में मिला और उसके दोस्त उसे महात्मा गांधी चिकित्सालय लेकर पहुंचे और परिजनों को घटना की सूचना दी। अस्पताल पहुंचने पर जांच के बाद चिकित्सकों ने विकास को मृत घोषित कर दिया। वहीं परिजनों ने किसी पर कोई शक नही जताया और किसी प्रकार की कार्रवाई से मना कर दिया।

दूसरी घटना

दुसरे मामले में बागीदौरा में धुलंडी के दिन दोस्तों के साथ नहाने के लिए गए एक युवक की पानी में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई।

कलिंजरा सीआई प्रदीप बिट्टू ने बताया कि बागीदौरा निवासी लोकेश पाटीदार पुत्र रणछोड़ पाटीदार उम्र 25 वर्ष धुलंडी के दिन रंग खेलने के बाद दोस्तों के साथ नहाने के लिए थापड़ा के अनास नदी पर गया। लोकेश नहाते वक़्त गहरे पानी में चला गया, जिस कारण उसकी डूबने से मोत हो गईं। अनास नदी से 4- 5 युवकों ने लोकेश को बेसुध अवस्था में बाहर निकाला। जहां से उसे बागीदौरा चिकित्सालय पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। 



Leo College Banswara
×
Hello Banswara Open in App