Home News Business

13 साल की सीता जंगल में निवार से बने फंदे से लटकी मिली, परिजनों ने जताया हत्या का संदेह

13 साल की सीता जंगल में निवार से बने फंदे से लटकी मिली, परिजनों ने जताया हत्या का संदेह
@HelloBanswara - -

बाँसवाड़ा के सिंगपुरा के जंगल में मंगलवार सुबह 13 वर्ष की सीता पुत्री लक्ष्मण पेड़ के फंदे से मृत लटकी मिली। सीता एक दिन पूर्व बकरियां चराने के लिए घर से निकली थी परन्तु वो लोटी नहीं जिस पर परिजन उसे तलाशने लग गए जिस पर जंगल में उन्हें खांट की निवार से बने फंदे से सीता लटकी मिली। परिजनों ने इस पर ज्यादती के बाद हत्या का संदेह जताया है। इसकी जानकारी पुलिस को मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची, उसके बाद पुलिस ने शव को नीचे उतार अस्पताल लेकर आई। यहां डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। हालांकि, परिजनों ने नाराजगी जताई कि उन्हें बताए बिना शव को पुलिस अस्पताल ले गई।

इस पर पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर जांच शुरू कर दी है। हालांकि, शुरुआती तौर पर पुलिस इसे खुदकुशी ही मान रही है।

सीता मूल रूप से भापौर की रहने वाली है। 2 साल की थी तब उसकी मां की मौत हो गई थी। जिस पर मौसी उसकी परवरिश कर रही थी। बाद में मौसी की भी मौत हो जाने पर मामा उसकी परवरिश कर रहे थे। पिता लक्ष्मण ने पुलिस को हत्या का संदेह जताया है।

कोतवाल देवीलाल ने बताया कि सीता ने अपने भाई से कपड़े मांगे थे। शायद होली पर नया ड्रेस खरीदने की उसकी इच्छा थी लेकिन वह नहीं मिला हो। लेकिन, इसी वजह से खुदकुशी कर लेना भी गले नहीं उतरता। मामले की जांच की जा रही है। 

शेयर करे

More news

Search
×