ज्यादती के आरोपी को कोर्ट में पेश करने ले जा रही थी पुलिस, धक्का देकर भागा

Updated on April 16, 2019 Crime
ज्यादती के आरोपी को कोर्ट में पेश करने ले जा रही थी पुलिस, धक्का देकर भागा, Banswara "सल्लोपाट इलाके की घटना, ज्यादती के आरोपी को कोर्ट में पेश करने ले जा रही थी पुलिस, धक्का देकर भागा, रातभर तलाशती रही टीमें लेकिन कोई सुराग नहीं मिला"

बांसवाड़ा में ज्यादती का एक आरोपी को जब पुलिस सोमवार को कोर्ट ले जा रही थी उस दौरान आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। इससे पुलिस के होश उड़ गए।
पुलिस ने इस घटना के बाद तत्काल टीमें बनाकर रवाना कर तलाश शुरू की गई लेकिन रात तक आरोपी का कोई सुराग हाथ नहीं लगा। ऐसे में मामले में संबंधित पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है।

जालिमपुरा निवासी ज्यादती का आरोपी गटू पुत्र भूरजी को पुलिस ने मुखबिर की इत्तला पर सोमवार को रोहनवाड़ी क्षेत्र से गिरफ्तार किया। बाद में उसे कोर्ट में पेश करने के लिए ले गए, जहां जीप से नीचे उतारने के दौरान गटू पुलिस कर्मियों को धक्का देकर भाग निकला। पुलिस ने गटू का पीछा किया, लेकिन पकड़ नहीं पाए।

गटू पर सल्लोपाट थाना क्षेत्र की एक युवती से ज्यादती का आरोप है। पीड़ित युवती गांगड़तलाई बाजार में किसी काम से गई थी। जहां शाम को लौटते वक्त गटू ने रास्ते में पकड़ कर ज्यादती की थी। इसी आरोप में गटू के खिलाफ थाने में केस दर्ज हुआ और पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था। 



Fun Festival
×
Hello Banswara Open in App