सूने मकान के ताले तोड़कर 1.60 लाख कीमत के जेवर व 70 हजार नकद चुरा ले गए

Updated on July 12, 2019 Crime
सूने मकान के ताले तोड़कर 1.60 लाख कीमत के जेवर व 70 हजार नकद चुरा ले गए  , Banswara "जानावाड़ी स्थित इसी मकान में 8 महीने दूसरी चोरी, उदयपुर सगाई कार्यक्रम में गया था परिवार "

जानावाड़ी स्थित तिरुपति ग्रीन विला कमलेश वैष्णव के सुने मकान में मुख्य दरवाजे का इंटर लॉक सहित 3 ताले तोड़कर 1.50 लाख कीमत के सोने-चांदी के जेवर और 70 हजार नकद चुरा ले गए। दो दिन पहले ही हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में एक सुने मकान से 40 हजार नकद और जेवर चुरा ले गए थे।

पीड़ित कमलेश ने बताया कि वह साले की सगाई कार्यक्रम में उदयपुर गए थे। सामने ही बहन का मकान है। सुबह बहन ने मकान का दरवाजा खुला देखा तो वहां गई। मकान का इंटर लॉक टूटा हुआ था। घर के भीतर बेडरूम और अलमारी के ताले टूटे हुए हैं और पूरा सामान बिखरा पड़ा था। ऊपरी मंजिल पर भी ताले टूटे हुए थे। बहन की इत्तला पर घर आए और सामान जांचा तो पता चला कि चोर तिजोरी में रखी सोने की कान की झुमकी, अंगुठी, चेन, कान की लटकन के अलावा चांदी की पायजेब, बच्चों के हाथ की चुडियां बदमाश चुरा ले गए। इसके अलावा चांदी के सिक्के और 70 हजार रुपए नकद भी चोरी हो गया। चोर 4.50 तोला सोने और 25 तोला चांदी के जेवर चुरा ले गए। कमलेश ने बताया कि उनके मकान में 8 महीने पहले भी चोरी हुई थी। जिसका भी अब तक खुलासा नहीं हो पाया है। 



×
Hello Banswara Open in App