एसीबी की ट्रेपिंग के बाद से फरार पीओ ने मेल भेज कर बीमारी का कारण बताकर छुट्टी की दरख्वास्त की

Updated on April 16, 2019 Crime
एसीबी की ट्रेपिंग के बाद से फरार पीओ ने मेल भेज कर बीमारी का कारण बताकर छुट्टी की दरख्वास्त की, Banswara "एसीबी की ट्रेपिंग के बाद से फरार पीओ ने मेल भेज कर बीमारी का कारण बताकर छुट्टी की दरख्वास्त की"

बांसवाड़ा के जौलाना अरथूना पंचायत समिति में रिश्वतखोरी के मामले में एसीबी के द्वारा पूरी कार्यवाही करने के बाद विभाग इस पूरे प्रकरण में मुख्य आरोपी पीओ मुकेश मोड पटेल के खिलाफ कोई सख्त कदम नहीं उठा रहा है। 

रिश्वत लेने के कारण जहां लिपिक भरत मनात न्यायिक अभिरक्षा में है, जिसे विभाग ने निलंबित भी कर दिया है, लेकिन कार्रवाई के दिन से मुख्य आरोपी पीओ मुकेश मोड पटेल फरार चल रहा है।

डीएसपी हेरंब जोशी के अनुसार प्रकरण में एफआईआर दर्ज हो चुकी है। इस मामले में पंचायत समिति विकास अधिकारी रमेश मीणा ने पीओ के घर नोटिस तामिल कराकर कार्यालय में उपस्थिति देने के आदेश दिए थे। अब पीओ मुकेश मोड़ पटेल ने पंचायत समिति अरथूना की मेल आईडी पर बीमार होने के कारण कार्यालय नहीं आने के लिए अवकाश की गुहार लगाई है। इसके जवाब में बीडीओ ने लिखा कि छुट्टी देने का पावर मेरे पास नहीं है। अरथूना प्रधान कल्पना कटारा ने कलेक्टर और एडीएम से मुलाकात कर पीओ के मुकेश को फिर से अरथूना पंचायत समिति में नहीं लगाने को कहा।

जिला निर्वाचन अधिकारी आशीष गुप्ता के अनुसार आचार संहिता से ज्यादा एसीबी का प्रकरण गंभीर है, उसकी रिपोर्ट मांगी है, उसके आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी। इधर कार्यवाहक सीईओ राजेश वर्मा ने बताया कि एफआईआर में नाम होते ही उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 



Fun Festival
×
Hello Banswara Open in App