Home News Business

गृहमंत्री ने एकजुट होने को कहाँ दूसरी तरफ सामने सांसद और जिला महामंत्री उलझे, हंगामा

गृहमंत्री ने एकजुट होने को कहाँ दूसरी तरफ सामने सांसद और जिला महामंत्री उलझे, हंगामा
@HelloBanswara - -

Banswara October 29, 2018 भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के सम्मेलन में एक तरफ जहां गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर काम करने और सरकार की उपलब्धियों को सबके सामने रखने की नसीहत दी तो दूसरी तरफ कुछ ही देर बाद ही गृहमंत्री के सामने ही सांसद मानशंकर निनामा और जिला महामंत्री पूंजीलाल गायरी के बीच विवाद हो गया। नौबत यहां तक आ गई कि इस दौरान मौके पर मौजूद पार्टी के दूसरे पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने बीच बचाव कर मामले को सुलझाया।

पार्टी के अंदरूनी सूत्रों के अनुसार यह विवाद घाटोल विधानसभा प्रबंधन समिति को लेकर था। इसको लेकर सांसद असंतुष्ट थे। सम्मेलन के बाद जहां बंद कमरे में कटारिया पदाधिकारियों को दिशा निर्देश दे रहे थे तो इसी दौरान सांसद ने प्रबंध समिति में उनके समर्थक और कार्यकर्ताओं को नहीं शामिल करने का आरोप भाजपा महामंत्री पूंजीलाल गायरी पर लगाया।

सांसद का यह आरोप था कि प्रबंध समिति में उनके कार्यकर्ताओं को नहीं जोड़ा है। पूंजीलाल ने सांसद के समर्थकों को दरकिनार कर स्वयं के कार्यकर्ताओं को जोड़ दिया है।

पूंजीलाल गायरी का कहना है कि प्रबंध समिति विस्तारक ने बनाई और इस पर सांसद का कहना था कि पूंजीलाल अकेले सब करता है  पूछता भी नहीं। उनके दिमाग में ऐसा है कि पूंजीलाल उन्हें नहीं गांठता। मैं प्रबंध समिति में सदस्य भी नहीं हूं। लेकिन उनकी यह सोच है कि पूंजीलाल ने उनके ही लोग समिति में जोड़े हैं। छोटा मोटा विवाद हुआ था बाकी कोई धक्का मुक्की और बड़े विवाद जैसी बात ही नहीं है। मैं तो पार्टी का कार्यकर्ता हूं और वो भी पार्टी के सांसद हैं। 

शेयर करे

More news

Search
×