भाजपा मंडल अध्यक्ष पर पिस्टल तानने वाले महामंत्री पूंजीलाल 22 तक रहेंगे सलाखों में

Updated on April 15, 2019 Crime
भाजपा मंडल अध्यक्ष पर पिस्टल तानने वाले महामंत्री पूंजीलाल 22 तक रहेंगे सलाखों में, Banswara "भाजपा मंडल अध्यक्ष पर पिस्टल तानने वाले महामंत्री पूंजीलाल 22 तक रहेंगे सलाखों में, पहले भी दो व्यापारियों को धमकाते हुए महामंत्री का ऑडियो हुआ था वायरल"

भाजपा के घाटोल मंडल अध्यक्ष पारसमल जैन पर पिस्टल तानकर मारपीट कर कपड़े फाड़ने वाले जिला महामंत्री पूंजीलाल गायरी को खमेरा थाना पुलिस ने रविवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें 22 अप्रैल तक जेल भेजने के आदेश दिए।

पुलिस ने 307 हत्या की कोशिश करने के मामले में गायरी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। वहीं पुलिस इस घटनाक्रम में लिप्त दूसरे लोगों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। खमेरा थाना सीआई भैयालाल ने बताया कि पूंजीलाल के पिस्टल का लाइसेंस है या नहीं इसका पता छुट्टी होने के कारण पता नहीं चल पाया है। गौरतलब है कि पारसमल और पूंजीलाल दोनों एक ही पार्टी के होने के साथ साथ बिजनेस पार्टनर भी हैं, दोनों के बीच हिसाब-किताब को लेकर विवाद हो गया था, इस पर आक्रोशित होकर पूंजीलाल ने शनिवार को पारसमल पर जान से मारने की नीयत से पिस्टल तान दी थी।

पहले भी विवादों में रहे महामंत्री गायरी
महामंत्री गायरी पहले भी इस प्रकार के विवादों में रहे हैं। 6 फरवरी 2017 को ऑडियो वायरल हुआ था। दोनों ही ऑडियो में नाले की खुदाई और टैंडर की बातों को लेकर कॉलर खुद को पूंजीलाल गायरी बताकर व्यापारियों को गाली गलौच कर धमकाया गया। शंकरलाल नाम के एक व्यक्ति को तो हाथ काट देने तक की धमकी भी दी गई तो दूसरे को कांग्रेस-बीजेपी की राजनीति नहीं कर चुप रहने को कहा गया। यह मामला राजनीतिक गलियारों में भी काफी चर्चा का विषय रहा। कॉलर ने इस दौरान यह भी कहा था कि राज मेरा है और मेरा ही रहेगा। हालांकि इस मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई। इस कारण जांच नहीं होने के कारण पुष्टी नहीं हो पाई। वहीं गायरी ने भी इस ऑडियो में खुद की आवाज नहीं होने का दावा किया था।

ऑडियो-1 : गायरी- शंकरलालजी जय रामजी की। सुन लो अब तक हमारे पारिवारिक संबंध थे तो ठीक था। जिस दिन मेरी रडार में आ गए तो ठीक नहीं रहेगा। ऐसा ना हो कि जिस हाथ से वेल्डिंग कर रहा है वो हाथ टूट जाए। मैं उदयपुर हूं। आकर मिलता हूं। मेरा नाम पूंजीलाल गायरी है, रात एक बजे भी आकर तुझे तेरी औकात नहीं दिखाई तो ....फिर कॉल कट जाता है।

ऑडियो-2 : गायरी- हेलो। हां भाई साहब। फखरीभाई मैं यह कह रहा हूं कि आप ज्यादा बीजेपी कांग्रेस मत करो। ज्यादा करोगे तो मैं वापस नाले खुदवा दूंगा। बांसवाड़ा में खुदवाए ऐसे। कम से कम अपना काम चल रहा है तो चलाओ। पीडब्ल्यूडी से एक दिन में सभी ढाबे गिरवा दूंगा। राज मेरा है मेरा ही आएगा। 



Leo College Banswara
×
Hello Banswara Open in App