Home News NewElection Business

गाड़ी सही जगह पार्क करें नहीं तो पुलिस उठा लेगी - ​​एसपी तेजस्विनी

गाड़ी सही जगह पार्क करें नहीं तो पुलिस उठा लेगी - ​​एसपी तेजस्विनी
@hellobanswara -
Pukaar Foundation

एसपी तेजस्विनी गौतम ने गुरुवार को पदभार संभालते ही कार्यवाही करना शुरू कर दिया जिसमे ट्रैफिक सिस्टम और अवैध शराब के खिलाफ शक्त कार्रवाई शुरू कर दी। जिस पर इसका असर शाम को ट्रैफिक सिस्टम में दिखा भी। चौराहों पर ट्रैफिक पुलिस मुस्तैद थी।

एसपी ने साफ कहा कि नो पार्किंग में खड़े होने वाले आड़े-टेडे वाहनों, ओवर लोडिंग सहित बगैर हैलमेट वाले वाहन चालकों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई होनी चाहिए। जहां पार्किंग है वहीं वाहन पार्क करें, नहीं तो गाड़ियां उठा ली जाएंगी। इसमें किसी भी प्रकार की सिफारिश नहीं चलेगी। साथ ही कहाँ कि पुलिस से संबंधित कोई भी काम तुरंत हो, यह उनकी प्राथमिकता में रहेगा। इसके साथ ही पुलिस की छवि में सुधार किया जाएगा। महिलाओं के प्रति विशेष ध्यान रखा जाएगा।

जिले की विशेष समस्या पर करेंगे काम: गौतम ने बताया कि बतौर थिएटर आर्टिस्ट वो जिले की कोई विशेष समस्या पर जरूर काम करेंगी। इसके लिए जिले को जानना जरूरी है। अजमेर और जयपुर में रहने के दौरान पुलिस कांस्टेबल की टीम बनाकर नुक्कड़ नाटक किए थे। बकौल गौतम वह खुद ही नाटक लिखती है और करती है। विषय कोई भी हो सकता है जो रोजमर्रा की जिंदगी से प्रभावित हो।

शेयर करे

More news

Search
×