गाड़ी सही जगह पार्क करें नहीं तो पुलिस उठा लेगी - ​​एसपी तेजस्विनी

Updated on January 11, 2019 Govt
गाड़ी सही जगह पार्क करें नहीं तो पुलिस उठा लेगी - ​​एसपी तेजस्विनी, Banswara "Park vehicle at right place - SP Tejswani"

एसपी तेजस्विनी गौतम ने गुरुवार को पदभार संभालते ही कार्यवाही करना शुरू कर दिया जिसमे ट्रैफिक सिस्टम और अवैध शराब के खिलाफ शक्त कार्रवाई शुरू कर दी। जिस पर इसका असर शाम को ट्रैफिक सिस्टम में दिखा भी। चौराहों पर ट्रैफिक पुलिस मुस्तैद थी।

एसपी ने साफ कहा कि नो पार्किंग में खड़े होने वाले आड़े-टेडे वाहनों, ओवर लोडिंग सहित बगैर हैलमेट वाले वाहन चालकों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई होनी चाहिए। जहां पार्किंग है वहीं वाहन पार्क करें, नहीं तो गाड़ियां उठा ली जाएंगी। इसमें किसी भी प्रकार की सिफारिश नहीं चलेगी। साथ ही कहाँ कि पुलिस से संबंधित कोई भी काम तुरंत हो, यह उनकी प्राथमिकता में रहेगा। इसके साथ ही पुलिस की छवि में सुधार किया जाएगा। महिलाओं के प्रति विशेष ध्यान रखा जाएगा।

जिले की विशेष समस्या पर करेंगे काम: गौतम ने बताया कि बतौर थिएटर आर्टिस्ट वो जिले की कोई विशेष समस्या पर जरूर काम करेंगी। इसके लिए जिले को जानना जरूरी है। अजमेर और जयपुर में रहने के दौरान पुलिस कांस्टेबल की टीम बनाकर नुक्कड़ नाटक किए थे। बकौल गौतम वह खुद ही नाटक लिखती है और करती है। विषय कोई भी हो सकता है जो रोजमर्रा की जिंदगी से प्रभावित हो।



More in News

हकरू मईड़ा ने पूर्व मंत्री धनसिंह रावत पर लगाया सरकारी भूमि पर कब्जा कर अवैध निर्माण कराने का आरोप, कलक्टर और एसीबी से की शिकायत

नहीं रहीं दिल्ली की पूर्व CM शीला दीक्षित, 81 साल की उम्र में निधन, कल होगा अंतिम संस्कार

मंत्री अर्जुन बामनिया ने 70वे वन महोत्सव में पौधा लगाकर पौधरोपण कार्यक्रम का शुभारम्भ किया

Face App का उपयोग करना हो सकता है खतरनाक, पढ़े जरूर

बच्चों के आपसी विवाद में चाकूबाजी

लम्बे समय के इंतज़ार के बाद बांसवाडा जिले में एक बार फिर से मानसून ने दस्तक दी

सांसद कटारा ने वागड़ में चिटफंड कंपनियों की ठगी का उठाया मुद्दा

राजस्थान के सरकारी स्कूलों में अध्यापकों को ड्यूटी समय में बंद रखने होंगे मोबाइल

×
Hello Banswara Open in App