Home News Business Covid-19

अब मोदी करेंगे 30 दिनों में 100 रैलिया, लोकसभा चुनाव 2019

अब मोदी करेंगे 30 दिनों में 100 रैलिया, लोकसभा चुनाव 2019
@HelloBanswara -

National April 18, 2019 - चुनाव प्रचार के रफ्तार पकड़ने के साथ ही अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी चुनावी रैलियों की रफ्तार बढ़ा दी है। अब तक दिन में तीन रैलियां कर रहे मोदी ने अब मंगलवार से रैलियों की तादाद बढ़ाकर चार कर दी है। अब अगले एक महीने के भीतर प्रधानमंत्री देश के विभिन्न भागों में 100 से भी अधिक रैलियां करेंगे। हालांकि आने वाले दिनों में रैलियों के इस आंकड़े में और बदलाव हो सकता है।  

बीजेपी से जुड़े सूत्रों का कहना है कि चुनाव ऐलान के बाद से ही प्रधानमंत्री रोजाना दो से तीन रैलियां कर रहे थे। लेकिन अब मंगलवार से उनकी रैलियों की संख्या बढ़कर 4 हो गई है। इसकी वजह यह है कि प्रधानमंत्री की लगभग हर संसदीय क्षेत्र से डिमांड आ रही है। इस डिमांड को पूरा करने के लिए ही रैलियों की संख्या को बढ़ाया जा रहा है। 

हालांकि इसके साथ ही अब पार्टी यह भी कोशिश कर रही है कि अगर किसी क्षेत्र में ऐसी संभावना हो कि रैली स्थल बहुत अधिक दूर न हों तो यह भी हो सकता है कि किसी दिन में रैलियों की संख्या बढ़ाकर पांच भी की जा सकती है। इसकी वजह यह है कि चूंकि पार्टी यह चाहती है कि चुनाव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम पर हो, इसलिए उन्हें खुद ही पूरी तरह से प्रचार की कमान अपने हाथ में लेनी पड़ी है। 

Fun Festival The
शेयर करे

More news

Fun Festival The
Search
×