होम ख़बरे विडिओ इवेंट्स

वसुंधरा ने आनंदपुरी में सभा के दौरान कहाँ की मानगढ़ धाम का विकास हमने किया

5 Dec 2018 06:26 pm

बांसवाडा जिलें की बागीदौरा विधानसभा के आनंदपुरी कस्बें में आज मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे चुनाव प्रचार के आखरी दिन एक विशाल सभा को संबोधित किया और कांग्रेस व मालवीया पर जमकर प्रहार करते हुवे कहाँ कि यहा पर जो विधायक है उसने यहा पर कोई कार्य नही करवाया है बस यहाँ की जमीनों पर कब्जा किया है जिस कारण से यहा की जनता परेशान हो गई है।

राजे ने कहा कि मुझे पता है कि यहां की जनता की हालात यहाँ पर। कांग्रेस के लोगों ने कभी भी भाजपा के विधायकों के क्षेत्र में काम नहीं कराया, लेकिन हमने ये कहा कि चुनाव लड़ते समय कांग्रेस और भाजपा होता है। चुनाव के बाद हम गरीब जनता पर उसका भार क्यों उतारे। इसी सोच के साथ हमने यहां कांग्रेस विधायक होने के बाद भी विकास करवाया। मानगढ़ धाम के विकास पर 20 करोड़, अनास नदी पर निर्माणाधीन 27 करोड़ के पुल, छींच के ब्रह्मा मंदिर के विकास पर डेढ़ करोड़ और घोटिया आंबा तीर्थ के विकास के लिए 3 करोड़ की चल रही योजनाओं का जिक्र कर उन्होंने काम नहीं कराने के वक्तव्यों का जवाब दिया।

राजे ने जनता के बीच मानगढ धाम की कसम खाई और कहा की मानगढ धाम का विकास हमने किया है और हम ओर करेंगे और बागीदोरा का भी विकास करेंगे। मुख्यमंत्री ने मानगढ़ को नमन करने के साथ ही महंत का नाम लिया और उन्हें मंच पर कुर्सी पर बिठाया। साथ ही विकास के लिए दिए बजट से हुए काम को लेकर महंत से हामी भरवाई।

इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष चुन्नीलाल गरासिया, सांसद मांनकर निनामा, गढ़ी विधायक जीतमल खांट, फतेहपुरा गुजरात के विधायक रमेश कटारा और भाजपा जिलाध्यक्ष मनोहर त्रिवेदी मौजूद थे।

शेयर करे