कांग्रेस सेवादल से युवाओ को जोड़ने पूरी मेहनत से कार्य करूँगा-गरासिया

Updated on February 9, 2019 Politics
कांग्रेस सेवादल से युवाओ को जोड़ने पूरी मेहनत से कार्य करूँगा-गरासिया, Banswara "गरासिया के बांसवाडा प्रभारी बनने युवाओं ने किया भव्य स्वागत"

गरासिया के बांसवाडा प्रभारी बनने युवाओं ने किया भव्य स्वागत

बांसवाडा। कांग्रेस सेवादल से युवाओ को जोड़ संगठन को मजबूत बनाने कोई कसर बाक़ी नही रहेगी आगामी लोकसभा चुनाव में विधानसभा कि तर्ज़ पर कांग्रेस पार्टी के लिये पूरी मेहनत से काम किया जाएगा यह उदगार प्रदेश कांग्रेस (सेवादल) प्रदेश सचिव अतीत गरासिया ने उनको सेवादल के बाँसवाड़ा ज़िला प्रभारी बनाये जाने पर उनके निवास आशीर्वाद पर बधाई देने पहुंचे कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते व्यक्त किए।गरासिया ने कहा कि सेवादल कांग्रेस की रीढ़ की हड्डी है जो हमेशा खरा उतर रही है जल्द ही सेवादल में युवाओं कि मज़बूत टीम उभरकर सामने आयेगी ।राजस्थान प्रदेश कांग्रेस सेवादल प्रदेश के जिलों में से बाँसवाड़ा सेवादल मज़बूत संगठन कि गिनती में आया है और संभाग में सबसे सक्रिय भूमिका में है ।

इस दौरान युवाओं के समूह ने गरासिया का साफ़ा बाँधकर फूलमालाओं एवं गुलदस्ते भेंट कर स्वागत किया इस अवसर पर कांग्रेस सेवादल के ज़िलाध्यक्ष विनोद दादा पाठक, पार्षद अम्बा मईडा, सुनील मीणा, पूनम बाथम, साजिद नायक, सुनील मीणा सीमा चरपोटा, अनिता खाँट, बुरहॉन पत्रा, शीतल जैन, शफ़ीक़ मंसूरी, कमलेश अहारी, जितेन्द्र परिहार, माया मईडा जगदीश सहित भारी संख्या में युवा मौजूद रहे। जिन्होंने गरासिया के बांसवाडा प्रभारी बनाए जाने पर हर्ष जताते उन्हें बधाई प्रेषित की।



More in News

हकरू मईड़ा ने पूर्व मंत्री धनसिंह रावत पर लगाया सरकारी भूमि पर कब्जा कर अवैध निर्माण कराने का आरोप, कलक्टर और एसीबी से की शिकायत

नहीं रहीं दिल्ली की पूर्व CM शीला दीक्षित, 81 साल की उम्र में निधन, कल होगा अंतिम संस्कार

मंत्री अर्जुन बामनिया ने 70वे वन महोत्सव में पौधा लगाकर पौधरोपण कार्यक्रम का शुभारम्भ किया

Face App का उपयोग करना हो सकता है खतरनाक, पढ़े जरूर

बच्चों के आपसी विवाद में चाकूबाजी

लम्बे समय के इंतज़ार के बाद बांसवाडा जिले में एक बार फिर से मानसून ने दस्तक दी

सांसद कटारा ने वागड़ में चिटफंड कंपनियों की ठगी का उठाया मुद्दा

राजस्थान के सरकारी स्कूलों में अध्यापकों को ड्यूटी समय में बंद रखने होंगे मोबाइल

×
Hello Banswara Open in App