सड़क हादसों को कम करने करने के लिए शहर में हेलमेट रैली

Updated on February 10, 2019 Accident
सड़क हादसों को कम करने करने के लिए शहर में हेलमेट रैली , Banswara "हादसों को कम करने और लोगाें को हेलमेट पहनने के प्रति जागरूक करने के लिए पुलिस और यातायात विभाग की ओर से रविवार को शहर में बाइक रैली निकाली जाएगी"

बांसवाड़ा सड़क हादसों को कम करने और लोगाें को हेलमेट पहनने के प्रति जागरूक करने के लिए पुलिस और यातायात विभाग की ओर से रविवार को शहर में बाइक रैली निकाली जाएगी। रैली सुबह 10:30 बजे शुरू होगी। जिसमें 150 बाइक सवार शामिल होंगे। जिसमें पुलिस कर्मी और शहर के जागरूक युवा हेलमेट पहनकर शामिल हो सकेंगे। 

एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि सड़क सुरक्षा सप्ताह के आखिर दिन यह रैली निकाली जाएगी। जिसमें बाइक सवारों की ओर से सड़क सुरक्षा ही जीवन सुरक्षा का संदेश आमजन में दिया जाएगा। एसपी ने रैली में नवयुवक मंडलों को भी शामिल होने का आग्रह किया है।

यह है रैली का रूट चार्ट : रैली काॅलेज ग्राउंड से शुरू होकर कस्टम चौराहा, राजतलाब, काली कल्याणधाम, खाटवाड़ा, गौरक इमली,पृथ्वीगंज,तैलीयो की पिपली से हाेते हुए भैरव चौक,कस्टम चौराहा, पुराना बस स्टैंड, गांधी मूर्ति, पिपली चौक, आजाद चौक, गणपति चौक,नया बस स्टैंड, पोस्ट आॅफिस चौराहा, कलेक्टी चौराहा, मोहन काॅलोनी, महाराणा प्रताप चौराहा, लिंक रोड, डूंगरपुर रोड होते हुए आखिर में काॅलेज ग्राउंड पहुंच समाप्त होगी।



More in News

हकरू मईड़ा ने पूर्व मंत्री धनसिंह रावत पर लगाया सरकारी भूमि पर कब्जा कर अवैध निर्माण कराने का आरोप, कलक्टर और एसीबी से की शिकायत

नहीं रहीं दिल्ली की पूर्व CM शीला दीक्षित, 81 साल की उम्र में निधन, कल होगा अंतिम संस्कार

मंत्री अर्जुन बामनिया ने 70वे वन महोत्सव में पौधा लगाकर पौधरोपण कार्यक्रम का शुभारम्भ किया

Face App का उपयोग करना हो सकता है खतरनाक, पढ़े जरूर

बच्चों के आपसी विवाद में चाकूबाजी

लम्बे समय के इंतज़ार के बाद बांसवाडा जिले में एक बार फिर से मानसून ने दस्तक दी

सांसद कटारा ने वागड़ में चिटफंड कंपनियों की ठगी का उठाया मुद्दा

राजस्थान के सरकारी स्कूलों में अध्यापकों को ड्यूटी समय में बंद रखने होंगे मोबाइल

×
Hello Banswara Open in App