Home News Business

‘हेप्पी डिल्स में मिलेगी, खुशियों की चाबी’, स्मार्ट युवा, स्मार्ट सोच

‘हेप्पी डिल्स में मिलेगी, खुशियों की चाबी’,  स्मार्ट युवा, स्मार्ट सोच
@HelloBanswara - -

Banswara June 20, 2019 - जिले के युवा अब अपनी स्मार्ट सोच के सहारीे आम कॅरियर से हटकर जनहित से जुड़े व्यवसायों में भी अपने अनूठे तरीकों से हाथ आजमा रहे हैं। इसी का ताजा उदाहरण है बांसवाड़ा के एक युवा द्वारा तैयार की गई ‘हेप्पी डिल्स’ स्कीम जिसके माध्यम से कोई भी व्यक्ति बांसवाड़ा के बाजार में खरीदारी करते हुए एक लाख रूपयों से अधिक की बचत कर सकेगा।  
इस डिल्स की बुकलेट का विमोचन बुधवार को बांसवाड़ा महारावल जगमालसिंह द्वारा किया गया।

 इस मौके पर हेप्पी डिल्स केे संस्थापक और पंजाब में सॉफ्टवेयर डवलपर्स युवा मृत्युन्जयसिंह ने बताया कि वे बांसवाडा निवासी है और बांसवाड़ावासियों के लिये कुछ नया करने की चाहत में अपने बडे भाई बी.पी.सिंह के सहयोग से बांसवाडा के लोगों के लिये हर छोटी-छोटी खरीद पर बचत के उद्देश्य से हेप्पी डिल्स नाम से एक डिस्काउन्ट कुपन की बुकलेट का प्रकाशन किया है। इस बुकलेट में सभी वर्गो के उपभोक्ताओं को ध्यान में रखकर शहर की नामी 100 दुकानो के साथ अनुबन्ध कर प्रत्येक दुकान के 6 कुपन, कुल मिलाकर 600 डिस्काउन्ट कुपन एक बुकलेट में उपलब्ध करवाये गये है जिसकी वैधता 1 साल रखी गई है। जिसमे उपभोक्ताओं की हर छोटी-छोटी एवं रौजाना की जरूरतो को ध्यान मेें रखकर निम्न दुकाने जैसे स्टेशनरी, किराणा स्टोर, रेस्टोरेन्ट, कैफै, ईलेक्ट्रोनिक्स, ब्युटीपार्लर, सलुन, जीम, कार केयर, बैबी केयर, मैल एवं फिमैल क्लोथिंग, फुटवेयर, गिफ्ट, होम एसेन्शल, स्पोर्टस, एसेसरीज मिक्स एवं मल्टीयुटिलिटी आदि के सामान की खरीद पर कुपन उपलब्ध कराये गये है। उपभोक्ताओं द्वारा हेप्पी डिल्स से अनुबन्धित दुकानो पर हर खरीद पर एक्ट्रा डिस्काउन्ट उपलब्ध कराया जाकर बचत करवाई जा रही है। जिससे उपभोक्ताओ को हर खरीद पर फायदा व बार्निग की समस्या सेे मुक्ति मिलेगी और बांसवाडा में कुपन कल्चर की शुरूआत होगी जिससे आम लोगो को दुकानदारो से बहुत फायदा मिल सके। बुकलेट को खरीदने एवं उपभाक्तोओ को कोई समस्या आने पर कस्टमर केयर न0 9462665680 एवं 9462665690 जारी किये गये है।  
 

इस तरह से मिलेगा फायदा:  
इस हेप्पी डिल्स में उपभोक्ताओं को उन समस्त स्कीम्स का लाभ मिलेगा जो आम तौर पर अलग-अलग त्यौहारों पर मिलती हैं। अब इस डिल्स से जुड़ने पर उपभोक्ता को आम दिनों में ही होली, दिवाली आदि त्यौहारों पर मिलने वाली छूट का लाभ मिलेगा। 

शेयर करे

More news

Search
×