मतदाता जागरूकता लोकतंत्र के लिए 15 युवाओं ने किया रक्तदान

Updated on April 16, 2019 Other
मतदाता जागरूकता लोकतंत्र के लिए 15 युवाओं ने किया रक्तदान, Banswara "मतदान के प्रति प्रेरित करने के उद्देश्य से सोमवार को मीडिया प्रकोष्ठ की पहल पर. 15 युवाओं ने रक्तदान किया और लोकतंत्र की मजबूती के लिए अधिकाधिक मतदान कराने के लिए अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की। "

Banswara April 16, 2019 - लोकसभा चुनाव के तहत बांसवाड़ा जिले के मतदाताओं को मतदान के प्रति प्रेरित करने के उद्देश्य से सोमवार को मीडिया प्रकोष्ठ की पहल पर. 15 युवाओं ने रक्तदान किया और लोकतंत्र की मजबूती के लिए अधिकाधिक मतदान कराने के लिए अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की।  
 

महात्मा गांधी राजकीय चिकित्सालय के ब्लड बैंक में आयोजित हुए विशेष रक्तदान शिविर में सुबह मीडिया प्रकोष्ठ के चार कार्मिकों सहित 15 युवाओं ने एक-एक यूनिट रक्तदान किया और मतदाता जागरूकता के लिए चलाई जा रही मुहिम के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया।  
रक्तदान कार्यक्रम संयोजक राहुल सर्राफ ने बताया कि जनसंपर्क उपनिदेशक व मीडिया प्रकोष्ठ प्रभारी के निर्देशन में आयोजित हुए रक्तदान शिविर में मीडिया प्रकोष्ठ में प्रतिनियुक्त कार्मिक हरेन्द्रसिंह सिसोदिया, महेश पंचाल ‘माही’, भंवरलाल गर्ग और संजय लुहार के साथ मीडियाकर्मी रत्नेश दमामी व रतन जाट, युवा जगदीश गहलोत, योगेश, अंकित जैन, रतन जाट, हुसैन नोगामा, मुस्तफा बेहरीन, जितेंद्र मईडा, रमेश चरपोटा आदि ने उत्साह के साथ रक्तदान किया। रक्तदान कार्य में नरेंद्र बघेल ने रक्तदाताओं का पंजीकरण करते हुए रक्तसंग्रहण किया। इस मौके पर प्रकोष्ठ के वासुदेव सूत्रधार, रेडड्राप से राहुल सराफ, भुनेश्वरी मालोत, यश सराफ, वीरेन्द्र भट्ट, शिखर सराफ, अली अजगर नीति, ब्लड बैंक से डाक्टर प्रवीण गुप्ता, स्वेता पाल आदि मौजूद थे। 



Fun Festival

×
Hello Banswara Open in App