Home News Business

800 गर्ल्स ने दिए मिस राजस्थान के लिए ऑडिशन

 800 गर्ल्स ने दिए मिस राजस्थान के लिए ऑडिशन
@HelloBanswara - -

State May 21, 2018 - ब्लैक मॉकटेल आउटफिट में मॉडल्स ने रैम्प वॉक किया। मौका था रविवार को हुए मिस राजस्थान 2018 के पहले ऑडिशन का। सुवर्णा गार्डन में आयोजित इस ब्यूटी पेजेंट के लिए राजस्थान भर से 800 गर्ल्स ने ऑडिशन दिए। गर्ल्स ने अपने स्टाइल और कॉन्फिडेंस के साथ फैशन ट्रेंड को रैम्प पर खूबसूरती के साथ प्रजेंट किया।  ऑन लाइन एंट्रीज 21 मई से शुरू हो गई हैं।

1400 गर्ल्स ने ऑनलाइन रजिस्ट्रेसन करवाया -

- इसके लिए 1400 से ज्यादा गर्ल्स ने ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाया था। फ्यूजन ग्रुप द्वारा नरेशंत और आई आई इ एम आर इंस्टीट्यूट ऑफ़ इवेंट मैनेजमेंट के सहयोग से आयोजित होने वाले मिस राजस्थान में अब से चार महीने तक ऑडिशन राउंड टैलेंट राउंड फोटो शूट, इटली मिलान के ग्रुमिंग एक्सपर्ट सेशन फिटनेस और ब्यूटी सेशंस रखे जाएंगे।

- सलेक्टेड प्रतिभागियों को वर्कशॉप के जरिए ग्रुम किया जाएगा। ब्यूटी पेंजेट के ग्रांड फिनाले से पहले उन्हें मेकअप टिप्स, फैशन ट्रेंड, रैम्प वॉक की ट्रेनिंग देकर उनकी पर्सनैलिटी को और भी निखारा जाएगा।

- शो के डायरेक्टर योगेश मिश्रा ने बताया कि पहले राउंड के ऑडिशन के जज पेनल में इवेंट गुरु अरशद हुसैन आर्या ग्रुप ऑफ़ कॉलेज की डायरेक्टर पूजा अग्रवाल, फ्यूजन ग्रुप की डायरेक्टर निमिशा मिश्रा, शिशिर गोयल, मिस राजस्थान 2017 एवं मिस इंडिया ग्लोबल सिमरन शर्मा, मिसेज राजस्थान प्रीति मीना, मिस उदयपुर की डायरेक्टर दामिनी शर्मा, आर्चीज मिसेज इंडिया नित्या सिंह तंवर, आशीष सैनी मौजूद थे।

-source db

शेयर करे

More news

Search
×