स्वस्तिक नोबल विद्यालय में निशुल्क कंप्यूटर क्लास चालू

Updated on February 9, 2019
स्वस्तिक नोबल विद्यालय में निशुल्क कंप्यूटर क्लास चालू, Banswara "विद्यालय में शुरू हुई निशुल्क कंप्यूटर क्लास"

HelloBanswara.com और Bitz Computer Education के कंप्यूटर प्रशिक्षण के अभियान के अंतर्गत बाँसवाड़ा के स्वस्तिक नोबल विद्यालय में निशुल्क कंप्यूटर क्लास चालू हो गई है। Bitz  Computer Education इस अभियान के तहत विद्यालय में 1st Class से बड़ी क्लास को कंप्यूटर क्लास ले रहा है और बच्चों को कंप्यूटर का बेसिक नॉलेज दे रहा है जिससे बच्चों को विद्यालय में कंप्यूटर के बेसिक जानकारी मिल सके। इस क्लास के लिए विद्यालय खुद आगे आकर बच्चों को इस प्रकार की ज्ञान देना चाहती है और इसलिए बिट्ज़ कंप्यूटर के प्रोफेशनल टीचर से बच्चों को आसन भाषा में कंप्यूटर को किस तरह से चलाया जाता है और साथ ही वो कंप्यूटर को किस प्रकार से उसका उपयोग कर सके इसका ज्ञान भी विद्यालय में ही मिल रहा है।

HelloBanswara.com ने बिट्ज़ कंप्यूटर एजुकेशन के साथ मिलकर यह अभियान चालू किया है और बिट्ज़ कंप्यूटर एजुकेशन को दीपक मीणा संभाल रहे है और वो विद्यालय में जाकर बच्चों को निशुल्क कंप्यूटर का ज्ञान दे रहे है जिससे बच्चों को कंप्यूटर का भी ज्ञान मिले और टेक्नोलॉजी से जुड़े रहे। साथ ही कोई विद्यालय में निशुल्क बच्चों को कंप्यूटर क्लास का प्रशिक्षण  दिलवाना चाहता हो तो BItz Computer Education उसके तैयार भी है।

 



More in News

हकरू मईड़ा ने पूर्व मंत्री धनसिंह रावत पर लगाया सरकारी भूमि पर कब्जा कर अवैध निर्माण कराने का आरोप, कलक्टर और एसीबी से की शिकायत

नहीं रहीं दिल्ली की पूर्व CM शीला दीक्षित, 81 साल की उम्र में निधन, कल होगा अंतिम संस्कार

मंत्री अर्जुन बामनिया ने 70वे वन महोत्सव में पौधा लगाकर पौधरोपण कार्यक्रम का शुभारम्भ किया

Face App का उपयोग करना हो सकता है खतरनाक, पढ़े जरूर

बच्चों के आपसी विवाद में चाकूबाजी

लम्बे समय के इंतज़ार के बाद बांसवाडा जिले में एक बार फिर से मानसून ने दस्तक दी

सांसद कटारा ने वागड़ में चिटफंड कंपनियों की ठगी का उठाया मुद्दा

राजस्थान के सरकारी स्कूलों में अध्यापकों को ड्यूटी समय में बंद रखने होंगे मोबाइल

×
Hello Banswara Open in App