Home News Business

कलक्टर ने ली गणतंत्र दिवस की तैयारियों की बैठक

कलक्टर ने ली गणतंत्र दिवस की तैयारियों की बैठक
@HelloBanswara - -

Banswara January 23, 2019 - गणतंत्र दिवस के जिला स्तरीय समारोह के सुव्यवस्थित आयोजन के लिए तैयारियों की समीक्षा जिला कलक्टर आशीष गुप्ता ने मंगलवार को विशेष बैठक लेकर की और समस्त आयोजनों के प्रभारी अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे स्वयं इसकी तैयारियों की लगातार मॉनिटरिंग करें तथा समन्वय स्थापित करते हुए आयोजन को सफल बनावें। 

बैठक में कलक्टर ने जिला स्तरीय समारोह में ध्वजारोहण, मार्चपास्ट, बैण्डवादन, मैत्री मैच आयोजन के साथ बैठक, पार्किंग और मंच की व्यवस्थाओं के संबंध में संबंधित विभागों द्वारा की गई तैयारियों की समीक्षा की और आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान किए। उन्होंने समारोह में प्रस्तुत किए जाने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों के स्तरीय प्रस्तुतियों पर भी विशेष ध्यान रखने को कहा। 

अतिरिक्त जिला कलक्टर हिम्मतसिंह बारहठ ने समस्त विभागीय अधिकारियों के दायित्वों के बारे में जानकारी देते हुए पूर्व बैठक में दिए गए निर्देशों की अनुपालना के संबंध में जानकारी ली। बैठक में जिला परिषद सीईओ डॉ. भंवरलाल, एसडीओ पूजा पार्थ, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंदनदान बारहठ, टीएडी परियोजना अधिकारी विजयेश पण्ड्या सहित समस्त विभागीय अधिकारी मौजूद थे।

परिवहन विभाग बनाएंगा सड़क सुरक्षा पर झांकी:-
बैठक में कलक्टर गुप्ता ने विभिन्न विभागों द्वारा गणतंत्र दिवस के समारोह में प्रस्तुत की जाने वाली झांकी के विषयों की जानकारी ली तथा इसे प्रभावी रूप से आयोजित करने के निर्देश दिए। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंदनदान बारहठ ने जिले में बेतहाशा बढ़ रही सड़क दुर्घटनाओं पर झांकी तैयार करने की आवश्यकता प्रतिपादित की जिस पर कलक्टर ने जिला परिवहन अधिकारी अभय मुद्गल को विभाग की तरफ से सड़क सुरक्षा पर आकर्षक झांकी तैयार कर प्रस्तुत करवाने के लिए कहा।  

अंतिम पूर्वाभ्यास में सभी मौजूद रहें:-
बैठक दौरान अतिरिक्त कलक्टर हिम्मतसिंह बारहठ ने समारोह के 24 जनवरी को प्रस्तावित अंतिम पूर्वाभ्यास दौरान संबंधित विभागीय अधिकारियों के मौजूद नहीं रहने की जानकारी दी तो कलक्टर ने तल्ख लहजे में निर्देश दिए कि सभी संबंधित अधिकारी अनिवार्य रूप से मौजूद रहें। 

शेयर करे

More news

Search
×