मोदी और योगी की सभाओं से बीजेपी माहौल बदलने की तैयारी में

Updated on November 14, 2018 Govt Politics
मोदी और योगी की सभाओं से बीजेपी माहौल बदलने की तैयारी में, Banswara "BJP is ready to change Environment with modi and yogi"

Banswara November 14, 2018 राजस्थान में इतिहास बदलने के लिए बीजेपी राजस्थान को जितने के लिए पूरी ताकत लगा रही है। इसके लिए वह हर कोशिश करने के लिए उतर रही है और इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और युपी के मुख्यमंत्री योगी की सभाओं से बीजेपी माहौल बदलने की तैयारी कर रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सभा की शुरुआत 23 नवंबर को अलवर जिले से होगी। फिर 26 नवंबर को वह जयपुर और भीलवाड़ा जाएंगे। 27 नवंबर को नागौर और कोटा में जन सभाएं होंगी तो 28 नवंबर को बैणेश्वर धाम-डूंगरपुर और दौसा मे पीएम मोदी रैली करेंगे. 4 दिसंबर को पीएम हनुमानगढ, सीकर और जोधपुर में चुनावी सभाएं करेंगे।

पार्टी ने तय किया है कि योगी आदित्यनाथ की 40 जन सभाएं कराई जाएंगी और इसकी शुरुआत बीकानेर से हो चुकी है।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह राजस्थान को जितने के लिए ताबड़तोड दौरे किए. ब्लॉक स्तर से लेकर बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. उनकी शिकायतें सुनी. उनका दर्द बांटा. गाड़ियों में राजस्थान की सड़कों की धूल फांकी. उन्हें भरोसा दिलाया कि पार्टी की जीत में ही उनकी भी जीत है। ये सब काम हुए लेकिन वो भी सीएम वसुंधरा राजे से अलग।



Leo College Banswara