Home News Business

बेणेश्वर में राहुल गाँधी ने मोदी और बीजेपी पर जमकर हमला किया

बेणेश्वर में राहुल गाँधी ने मोदी और बीजेपी पर जमकर हमला किया
@HelloBanswara - -

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए आज मंगलवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी  ने बांसवाड़ा के बेणेश्वर धाम में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान राहुल ने कहा कि हम गरीबों को सालाना 72 हजार रूपए देंगे। ये पैसा महिलाओं के खाते में जाएगा। ये पैसा अनिल अंबानी की जेब से आएगा।

सभा में राहुल गाँधी ने पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर हमला बोलते हुवे मोदी के 2 करोड़ नौकरियों देने के वादे को  झूठ बताया साथ ही कहा  कि मैं आपको सच बताता हूँ- हम एक साल के भीतर 22 लाख सरकारी नौकरियों को भरने के अतिरिक्त पंचायत स्तर पर 10 लाख युवाओं को नौकरी देंगे।

आदिवासियों के साथ बहुत अन्याय हुआ है। मैं हिंदुस्तान के आदिवासियों को संदेश देना चाहता हूँ कि 2019 में जो सरकार बनेगी, वो आपकी सरकार होगी।

अपने संबोधन में एआईसीसी चीफ ने कहा कि देश के इतिहास में पहली बार 15 लोग देश का 1 लाख करोड़ रुपये चोरी करके भाग गए। वो आपका पैसा था। इसलिए हम आपके लिए "न्याय" लेकर आए हैं।

घोषणा पत्र में किसानों के लिए दो ऐतिहासिक निर्णय लिए 

हमने घोषणा पत्र में किसानों के लिए दो ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं- एक, किसानों के लिए अलग बजट होगा। दूसरा, कर्ज न चुकाने पर किसी किसान को जेल नहीं होगी। मनरेगा में हम पहले 100 दिन का रोजगार देते थे। अब हम 150 का दिन का रोजगार देंगे। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान की यात्रा के दौरान बेणेश्वर महादेव मंदिर के दर्शन भी किए। राहुल गांधी ने यहां बेणेश्वर धाम से वागड़-मेवाड़ के कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में वोट अपील की, साथ ही विरोधियों पर भी जमकर निशाना साधा। जनसभा में उदयपुर संभाग के विभिन्न जिलों से कांग्रेस कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद रहे। राहुल ने इस जनसभा के साथ ही सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उदयपुर में हुई सभा का बेणेश्वर की सभा से जवाब दिया।

शेयर करे

More news

Search
×