चुराई चंदन की लकड़ी खरीदने वाला शातिर दिलशाद 3 साल बाद गिरफ्तार

Updated on April 19, 2019 Crime
चुराई चंदन की लकड़ी खरीदने वाला शातिर दिलशाद 3 साल बाद गिरफ्तार  , Banswara "बांसवाड़ा शहर में चंदन के बेशकीमती पेड़ काटकर चुराई लकड़ी को खरीदने के 3 साल पुराने केस में फरार आरोपी चित्तौड़गढ़ के बरखेड़ा निवासी शातिर दिलशाद उर्फ तनु पुत्र अनारअली को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया"

बांसवाड़ा शहर में चंदन के बेशकीमती पेड़ काटकर चुराई लकड़ी को खरीदने के 3 साल पुराने केस में फरार आरोपी चित्तौड़गढ़ के बरखेड़ा निवासी शातिर दिलशाद उर्फ तनु पुत्र अनारअली को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

शहर कोतवाली की एक विशेष टीम ने चित्तौड़गढ़ की स्थानीय पुलिस की मदद से दिलशाद को पकड़ा। दिलशाद वहां के 10 बड़े अपराधियों की सूची में शामिल है। क्योंकि, यह चुराई चंदन की लकड़ियां खरीदता है।

बांसवाड़ा में तीन साल पहले चंदन की लकड़ी चुराने के दो मामले में वह आरोपी है। लेकिन, काफी तलाश के बाद भी इसका कोई सुराग नहीं मिल पा रहा था। दिलशाद के गिरफ्त में आने से शहर समेत देहात में चंदन चोरी के कई मामलों में खुलासे की उम्मीद बढ़ी है।  



More in News

हकरू मईड़ा ने पूर्व मंत्री धनसिंह रावत पर लगाया सरकारी भूमि पर कब्जा कर अवैध निर्माण कराने का आरोप, कलक्टर और एसीबी से की शिकायत

नहीं रहीं दिल्ली की पूर्व CM शीला दीक्षित, 81 साल की उम्र में निधन, कल होगा अंतिम संस्कार

मंत्री अर्जुन बामनिया ने 70वे वन महोत्सव में पौधा लगाकर पौधरोपण कार्यक्रम का शुभारम्भ किया

Face App का उपयोग करना हो सकता है खतरनाक, पढ़े जरूर

बच्चों के आपसी विवाद में चाकूबाजी

लम्बे समय के इंतज़ार के बाद बांसवाडा जिले में एक बार फिर से मानसून ने दस्तक दी

सांसद कटारा ने वागड़ में चिटफंड कंपनियों की ठगी का उठाया मुद्दा

राजस्थान के सरकारी स्कूलों में अध्यापकों को ड्यूटी समय में बंद रखने होंगे मोबाइल

×
Hello Banswara Open in App